देहरादून :प्रदेश के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने सीएम पद से दिया इस्तीफा राजभवन पहुंचकर राज्यपाल बेबी रानी मौर्य को सौंपा इस्तीफा 9 मार्च 2021 को बने थे मुख्यमंत्री 2 जुलाई 2021 को देना पड़ गया इस्तीफा मुख्यमंत्री के साथ मंत्री सुबोध उनियाल अरविंद पांडे प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक मंत्री, बिशन सिंह चुफाल समेत कई भाजपा नेता मंत्री व विधायक मौजूद रहे ।

आपको बता दें इस्तीफा देने के बाद अब कल विधानमंडल दल की बैठक दोपहर 3:00 बजे होगी पर्यवेक्षक नरेंद्र तोमर और डी पुरंदेश्वरी विधायकों के साथ करेंगे बातचीत जिसके बाद कौन मुख्यमंत्री होगा इसकी घोषणा हो सकती है आपको बता दें पिछले कई दिनों से संवैधानिक संकट की बातें उत्तराखंड में उड़ रही थी।
वही त्रिवेंद्र गुट के विधायक भी सक्रिय हो गए हैं। लैंसडाउन से विधायक दिलीप महंत ने त्रिवेंद्र सिंह रावत की पैरवी की है उन्होंने कहा है कि चुनाव नजदीक है ऐसे में कोई नया व्यक्ति आएगा तो उनको समझने में टाइम लगेगा इसलिए त्रिवेंद्र सिंह रावत को 4 साल का अच्छा अनुभव है उन्हें मुख्यमंत्री बना देना चाहिए।

अब देखना है कि कल विधानमंडल की बैठक में किस चेहरे पर बीजेपी मुहर लगाती है। और कौन उत्तराखंड का अगला मुख्यमंत्री होगा यह तो कल विधानमंडल की बैठक के बाद ही पता चल पाएगा लेकिन जिस तरीके से त्रिवेंद्र गुट के विधायक भी सक्रिय हो गए हैं कहीं ना कहीं कल का दिन बीजेपी के लिए अहम होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here