देहरादून : मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने अपना इस्तीफा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को सौंप दिया है और उन्होंने कल राज्यपाल बेबी रानी मौर्य से समय मांगा है दिल्ली से आने के बाद सियासी अटकलों के बीच तीरथ सिंह रावत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था जिस पर पूरे प्रदेश के साथ-साथ देश की नजर थी हालांकि तीरथ सिंह रावत ने अपनी उपलब्धि गिनाने के बाद उठ कर चले गए जब मीडिया ने उनसे सवाल किए तो बिना जवाब दिए ही मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत अपनी कार्यकाल की उपलब्धि गिना कर चल दिए।

वही मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने पत्रकार वार्ता करते हुए साफ कहा कि कोविड- महामारी से हम काफी राहत पाए है। ऐसे में ट्रांसपोर्ट टूरिज्म से जुड़े हुए लोगों को कई परेशानियां लगातार होती रही हैं आज हमने उनको कुछ सुविधाएं दी हैं जिसके तहत डीबीटी के माध्यम लगभग 2000 करोड़ की सहायता हमने दी है , बड़ी संख्या में हमारी सरकार नियुक्ति करने जा रहे है राजकीय विभागों में सीधी भर्ती को 6 माह में पूरा करते हुए 22 हजार 340 पद भरे जाएंगे जिसमे शिक्षा , पुलिस शिक्षा व उच्च शिक्षा में कई पद भरे जाएंगे , कक्षा 11 और 12 के बच्चों के लिए लैपटॉप की व्यवस्था हम करने जा रहे हैं । कोरोना महामारी में हमने आम जनता को बड़ी राहत देने जा रहे है साथ ही निशुल्क पाठ्य पुस्तकों को लेकर भी फैसला लिया गया ।

अब ऐसे में बड़ा सवाल यह है कि क्या तीरथ सिंह रावत अपनी उपलब्धियों को  गिनाने  के बाद मीडिया के सवालों के जवाब दिए बिना ही चले गए ऐसे में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत क्या जताना चाह रहे हैं हालांकि यह तो तय है। अगले एक-दो दिन में उत्तराखंड को नया मुख्यमंत्री मिल जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here