दीपक रावत ने संभाला ऊर्जा निगमो का चार्ज

देहरादून: IAS दीपक रावत ने आज अपना कार्य भार संभाल लिया है। धामी सरकार और ख़ासकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को छकाते हुए अपने तबादला के 7वें दिन IAS दीपक रावत ने ऊर्जा निगम में प्रबंध निदेशक का पदभार संभाल ही लिया। सोमवार को चार्ज संभालने के बाद तुरंत बाद पॉवर कॉरिडोर में यह अटकलबाज़ी भी शुरू हो गई कि क्या तेज़तर्रार और रसूखदार आईएएस दीपक रावत ऊर्जा निगम में दमदार भूमिका निभाकर अपनी शैली में कामकाज की छाप छोड़ेंगे या फिर जिलों में डीएम-पुलिस कप्तानों के तबादला होने तक जैसे-तैसे दीपक रावत को ऊर्जा निगम में एमडी बनाकर बिठाया गया है।

24 जूलाई को दैनिक उत्तराखंड ने ये खबर चलाई थी कि दीपक रावत सोमवार को चार्ज संभालेंगे वही आज दीपक रावत ने ऊर्जा निगमो के चार्ज संभाल लिया है। वही दूसरी ओर तमाम खबरे चल रही थी कि दीपक रावत ऊर्जा निगमो के चार्ज नही लेना चाहते है।और उनको डीएम बनाया जा सकता है। इन तमामा खबरों पर विराम लग गया है….और उन्होंने ऊर्जा निगमो का चार्ज ले लिया…..

ये भी पढ़े…

सोमवार को लेंगे IAS दीपक रावत चार्ज…

लगातार कहा जा रहा है कि जैसे शासन के स्तर पर आईएएस के बंपर ट्रांसफ़र किए गए उसी तर्ज़ पर जिलों में कई साल से जमे आईएएस भी इधर-उधर किए जाएंगे। चर्चा है कि उन तबादलों में आईएएस दीपक रावत को नए सिरे से किसी जिले का डीएम बनाया जाएगा।
वैसे ब्यूरोक्रेसी के बरगद हिलाकर दीपक-राधिका-नितेश एपिसोड ने युवा मुख्यमंत्री धामी को कई तरह के सबक़ समझा दिए होंगे। इसलिए जिलों के पत्ते फेंटते वक़्त सीएम धामी बहुत सोच-विचार कर आगे बढ़ेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here