सोशल मीडिया के दौर में कब क्या वायरल हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। लेकिन एक बात जरूर है कि सोशल मीडिया के जरिए देशभर छिपे तमाम टैलेंट को एक प्लेटफॉर्म जरूर मिल गया है। पिछले दिनों ‘बसपन का प्यार’ गाने वाले बच्चे ने सनसनी बटोरी तो अब वहीं एक और बच्चा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस बच्चे ने वायरल वीडियो में मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह के दौरे पर रिपोर्टिंग की है।

दरअसल, यह वायरल वीडियो मणिपुर के सेनापति जिले का है, मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह यहां जिला अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने के लिए गए हुए थे। वहीं पास में एक बच्चे का घर था। उसने उनके कार्यक्रम की इतनी शानदार कवरेज किया कि खुद मुख्यमंत्री भी उससे प्रभावित हो गए।मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने वायरल वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि सेनापति के मेरे युवा मित्र से मिलिए जो सेनापति जिला अस्पताल में पीएसए ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने के लिए कल जिले में मेरे दौरे की सूचना दे रहा है। इस दौरान एन बीरेन सिंह ने अपनी पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्विटर अकाउंट को भी टैग किया है।

यहां देखें वीडियो..

दिलचस्प बात ये है कि जिस वक्त ये बच्चा रिपोर्टिंग कर रहा था, ठीक उसी समय उसके पीछे से मुख्यमंत्री का हेलिकॉप्टर उड़ रहा था और वे रवाना हो रहे थे। वीडियो में दिख रहा है कि बच्चा एक टी-शर्ट पहने हुए नजर आ रहा है और बहुत ही चहककर इस बारे में बता रहा है। उसने कहा, ‘बहुत सारी गाड़ियां खड़ी हैं, यहां उनके इंतजार में, वो आक्सीजन प्लांट का उदघाटन करने आए हैं। हमारे चीफ मिनिस्टर बीरेन सिंह, बहुत अच्छी सोच है। हम अब कोरोनावायरस से लड़ सकेंगे।’

यह वीडियो मुख्यमंत्री के दौरे के समय किसी ने रिकॉर्ड कर लिया और पोस्ट कर दिया। देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया। इस वीडियो को फिलहाल लोग सोशल मीडिया पर खूब देख रहे हैं, लोग बच्चे की तारीफ भी कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here