देवप्रयाग: लॉक डाउन के दौरान बेरोजगार हुए व्यक्ति ने भागीरथी नदी में छलांग लगा दी। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम गंगा नदी में उसकी तलाश में जुटी है। लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

पुलिस की ओर से खोजबीन की जा रही है। देवप्रयाग थाना प्रभारी महिपाल सिंह रावत ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि बीते गुरुवार शाम को भागीरथी नदी स्थित बलेश्वर घाट में एक व्यक्ति के कपड़े और जूते मिले बाद में हिंडोला खाल क्षेत्र से पहुंचे लोगों ने उसकी पहचान कि। उसमें बताया गया हिंडोला खाल के निकट लंगोर गांव निवासी विरेंद्र चंद(49) पुत्र स्व. ज्ञान चंद्र लॉकडाउन लॉकडाउन में बेरोजगार होने से काफी परेशान चल रहा था करीब 15 दिन पूर्व वह रोजगार की तलाश में दोबारा दिल्ली गया था। लेकिन रोजगार न मिलने के बाद वह गुरुवार सुबह वह वापस गांव लौट आया था। इसके बाद से ही वह परेशान चल रहा था।रोजगार ना होने से मानसिक रूप से परेशान बिरेंद्र गुरुवार को ही अचानक घर से निकल गया था।

वीरेंद्र की तलाश में उसके परिजन भागीरथी तट स्थित बलेश्वर घाट तक पहुँच आए। जहां उनके परिजनों को उसके कपड़े जूते और पर्स दिखाई दिए परिजनों ने उसके भागीरथी नदी में कूदे जाने का अनुमान लगाकर पुलिस को इस संबंध में सूचना दी। जिसके बाद से एसडीआरएफ और पुलिस की संयुक्त टीम को वीरेंद्र की तलाश में गंगा नदी में जुटी हुई है। शुक्रवार तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया था विरेंद्र की घर में पत्नी सहित एक बेटा व बेटी है जबकि एक बेटी की शादी हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here