देहरादून: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल का बड़ा बयान सामने आया है। गणेश गोदियाल ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए 38 टिकट तय माने जायें। उन्होंने कहा कांग्रेस के किसी भी सीटिंग विधायक का टिकट नहीं कटेगा। इसके अलावा जिन लोगों ने विपरीत परिस्थितियों में कांग्रेस का साथ दिया है, ऐसे पूर्व विधायक भी टिकट के हकदार हैं।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि विपरीत परिस्थितियों में जिन कांग्रेसी नेताओं ने पार्टी का साथ दिया है, उन्हें नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। गणेश गोदियाल का कहना है कि हमारे यहां लोग बड़ी संख्या में उम्मीद लगाए बैठे हैं, लेकिन जिन कांग्रेस के समर्पित कार्यकर्ताओं ने पूरे 5 साल पार्टी के लिए जी तोड़ मेहनत की है उनको नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है।

गणेश गोदियाल का कहना है जो लोग उस समय कांग्रेस के साथ थे और आज पूर्व विधायक हैं वह निश्चित रूप से टिकट के हकदार हैं। गणेश गोदियाल का कहना है कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते वह इस बात को दोहराना चाहते हैं कि इनको टिकट दिया जाये। उसके बाद जो वर्तमान विधायक हैं, वो अपनी जगह हैं। इन सीटिंग विधायकों ने भाजपा के कुचक्र के बावजूद बड़ी निष्ठा के साथ जनता की आवाज उठाई है।

ऐसे कांग्रेस नेता निश्चित रूप से टिकट के दावेदार हैं। क्योंकि कांग्रेस में भाजपा की तरह यूज एंड थ्रो वाली कोई प्रक्रिया नहीं है। दरअसल, गोदियाल का कहना है कि विपरीत परिस्थितियों के बावजूद जिन कांग्रेस नेताओं ने पार्टी का हमेशा साथ दिया है उन्हें शामिल करते हुए और वर्तमान विधायकों सहित कांग्रेस ने करीब 38 सीटों पर प्रत्याशियों का चयन कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here