Ganesh Chaturthi 2021: गणेश चतुर्थी उत्सव 10 सितंबर से लेकर 19 सितंबर तक चलेगा। ये उत्सव भगवान गणेश के जन्म की खुशी में मनाया जाता है। इस दौरान लोग घर में भगवान गणेश की प्रतिमा स्थापित करते हैं और कुछ दिन बाद उसका विसर्जन कर देते हैं। मान्यता है इस पर्व के दौरान गणेश जी की विधि विधान पूजा करने से घर-परिवार में सुख-समृद्धि आती है। जानिए गणेश उत्सव के ये 10 दिन किन 3 राशि वालों के लिए बेहद ही शुभ रहने के आसार हैं।

वृषभ: आपकी आर्थिक स्थिति काफी अच्छी रहेगी। आय में बढ़ोतरी के आसार रहेंगे। कार्यक्षेत्र में आपको हर काम में सफलता मिलती हुई दिखाई दे रही हैं। आपकी आमदनी में अच्छी खासी बढ़ोतरी होगी। अन्य साधनों से भी पैसा कमाने के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। ग्रहों की स्थिति आपके पक्ष में रहेगी। सरकारी क्षेत्र में भी लाभ प्राप्त होने के आसार रहेंगे। अचानक खर्च बढ़ सकते हैं लेकिन आर्थिक स्थिति अच्छी रहने से आपको परेशानी नहीं होगी।

कन्या: आपकी आर्थिक स्थिति काफी अच्छी रहेगी। इस दौरान नियमित स्रोतों के अलावा नए स्रोत से भी धन कमा सकेंगे। व्यापार, नौकरी में लाभ कमाने के अतिरिक्त मौके बन सकते हैं। वेतन में वृद्धि होने के प्रबल आसार रहेंगे। फंसा हुआ धन मिल सकता है। धन संचय करने में भी सफलता मिल सकती है। माता-पिता से भी धन की प्राप्ति होने के आसार रहेंगे। काम की अधिकता रहेगी। नये काम की शुरुआत करने के लिए समय काफी शुभ दिखाई दे रहा है।


तुला: करियर और कामकाज की दृष्टि से समय काफी अच्छा रहेगा। नौकरीपेशा जातकों को सफलता मिलने के आसार रहेंगे। कारोबार में वृद्धि होगी। धन लाभ होने के प्रबल आसार हैं। धनागमन के स्रोत खुलेंगे। आमदनी में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। मेहनत का पूर्ण फल मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। बिजनेस वाले जातकों को भी धन लाभ होने के प्रबल आसार रहेंगे। काम के चलते की गई यात्रा में भी अच्छा धन अर्जित कर सकेंगे। इस दौरान लाभ कमाने के कई अवसर प्राप्त होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here