कोरोना के दौरान ज्यादातर नौकरी-पेशा वाले घर से काम करने लगे थे। यानी Work From Home अब ऐसे में कुछ को ये काफी पसंद आया और कुछ को ये किसी टॉर्चर से कम नहीं लगा। सोशल मीडिया पर इस वर्क फ्रॉम होम को लेकर एक लेटर वायरल हो रहा है। लेटर एक पत्नी ने अपने पति के बॉस को लिखा है। और कहा है कि वर्क फ्रॉम होम खत्म करके उसके पति को ऑफिस बुला लें। क्योंकि अगर ये वर्क फ्रॉम होम खत्म नहीं हुआ तो उनकी शादी टूट जाएगी। ज्यादा समय तक चल नहीं पाएगी।

डियर सर,
मैं आपके कर्मचारी मनोज की पत्नी हूं। मेरी आपसे गुज़ारिश है कि मेरे पति को अब ऑफिस आकर काम करने की परमिशन दी जाए। वो पूरी तरह से वैक्सीनेटेड हैं और कोरोना के सभी प्रोटोकॉल फॉलो करेंगे। अगर ज्यादा समय तक वर्क फ्रॉम जारी रहा तो निश्चित रूप से हमारी शादी नहीं चल पाएगी। वो दिन में 10 बार कॉफी पीते हैं। अगल अगल कमरों में बैठते हैं और गंदा करके छोड़ देते हैं।लगातार खाना मांगते हैं। यहां तक कि मैंने काम से संबंधित कॉल्स के दौरान उन्हें सोते हुए देखा है।
मेरे पास पहले से ही दो बच्चे के देखभाल की जिम्मेदारी है। ऐसे में बस आपका सहयोग चाहती हूं ताकि मेरी ‘मानसिक शांति’ लौट सके।

ये लेटर बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने ट्विटर पर शेयर किया है। मजाकिया अंदाज में उन्होंने कैप्शन में लिखा-

समझ नहीं आ रहा कि उसे कैसे जवाब दूं…

उनका यही ट्वीट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे अबतक 8 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।
इस पोस्ट पर कई महिलाओं ने भी कमेंट किया और कहा कि वो भी इस दौर से लंबे समय तक गुज़री हैं, इसलिए वो इस महिला का दर्द समझ सकती हैं। कुछ यूज़र्स ने तो अपने घर का हाल बता दिया।
हर्षित नाम के यूज़र ने लिखा,

ये सच में एक समस्या है. सिर्फ एक शादी शुदा कपल के लिए नहीं बल्कि परिवारों में भी ऐसा देखा जाता है।

निधि नाम की यूज़र ने लिखा

पिछले एक साल से ठीक ऐसी स्थिति मेरे घर में थी।

लेटर के वायरल होते ही लोगों ने तत्काल प्रभाव से पति को ऑफिस बुला लेने की बात कही। और कुछ ने सैलरी बढ़ाने का सुझाव दिया। ताकि वो पत्नी की मदद के लिए घर में कॉफी मशीन ला सके।

ये रैंडम पोस्ट खूब वायरल है। लोग मजे ले रहे हैं और अपना भी दुखड़ा सुना रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here