देहरादून: उत्तराखंड में जारी सियासी उथल पुथल के बीच पूर्व सीएम विजय बहुगुणा लगातार डैमेज कंट्रोल पर जुटे हुए हैं। असंतुष्ट विधायकों का मन टटोलने के बाद, पूर्व सीएम विजय बहुगुणा आज सीएम पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात करेंगे।

एक दिन पहले ही देहरादून पहुंचे बहुगुणा ने बुधवार सुबह मीडिया से बातचीत में कहा कि पार्टी ने उन्हें जो जिमेदारी दी है उसे पूरा करने का प्रयास किया जा रहा है। उनकी कोशिश रहेगी कि प्रदेश में चल रही सियासी उठापठक समाप्त की जा जाए। उन्होंने कहा कि 2016 में नौ लोग कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए थे, अब वो गुट खत्म हो गया है। सब लोग भाजपा के सिपाही हैं और 22 के विधानसभा चुनाव में जीत दिलाने के लिए जुटे हुए हैं।

यशपाल आर्य के पार्टी छोड़ने के सवाल पर बहुगुणा ने कहा कि उन्होंने न तो भाजपा में शामिल होते समय उनकी राय ली थी और नहीं पार्टी छोड़ते वक्त। उन्होंने कहा कि भाजपा कैडर आधारित पार्टी है, इसलिए किसी नेता विशेष के पार्टी छोड़ने से असर नहीं होगा। उन्होंने आप पर हमला करते हुए कहा आप का उत्तराखंड में कोई वजूद नहीं है, पार्टी पोस्टर बैनर तक सीमित है। हरक सिंह द्वारा पूर्व सीएम हरीश रावत को बड़े भाई कहे जाने पर उन्होंने कहा कि वो भी हरीश रावत को बड़े भाई कहते हैं, इसमें गलत क्या है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here