बागेश्वर: उत्तराखंड के बागेश्वर में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां दो वाहनों की भीषण टक्कर हो गई। टक्कर के बाद एक वाहन सड़क से नीचे खाई में जा गिरा। इस हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं 15 लोग घायल बताए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक मुनस्यारी से बागेश्वर लौट रहा पश्चिम बंगाल के पर्यटकों से भरा टैंपो ट्रैवलर वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जानकारी के मुताबिक कपकोट के फरसाली में आज बुधवार को दो वाहनों की टक्कर हो गई। जिसमें पांच बंगाली पर्यटकों की मौत हो गई है। गाड़ी 13 सीटर थी। फिलहाल हादसे का कारण पीछे वाली गाड़ी का ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार अब से कुछ देर पहले मुनस्यारी से कौसानी बाया शामा आ रही एक ही टूर एंड ट्रेवल एजेंसी की दो गाड़ियां आपस में भिड़ गईं। इससे आगे चल रही गाड़ी तो सड़क पर ही पलट गई, लेकिन पीछे चल रही 13 सीटर टैंपो ट्रेवलर खाई में जा गिरी। लेकिन ग्रामीणों के अनुसार वाहन के खाई में गिरने के कारण कम से कम 5 पर्यटकों की मौत हो गई और 15 लोग घायल हो गए।

सभी लोग पश्चिम बंगाल के हैं। सड़क पर ही पलटी दूसरी गाड़ी में सवार पर्यटकों के भी चोटें आई हैं। खाई में गिरी टैंपो ट्रैवलर का नंबर यूके 04पीए1755 बताया जा रहा है। यह 13 सीट बस है। गाड़ी स्वामी के अनुसार उनकी तीन बसें बुक की गई थीं। आज पर्यटकों को लेकर वाहन मुनस्यारी से कौसानी आ रहे थे। लेकिन शामा क्षेत्र में हादसा हो गया। वे हल्द्वानी से घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं। पुलिस और ग्रामीण मौके पर रेस्क्यू आपरेशन चला रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here