नैनीताल: नैनीताल के तल्लीताल क्षेत्र में पटाखे फोड़ने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। क्षेत्र निवासी महिला ने एक युवक को उसके भवन के बाहर पटाखे फोड़ने से मना किया तो वह अभद्रता और छेड़खानी पर उतर आया। बीच-बचाव करने महिला का पति पहुंचा तो युवक ने उससे भी मारपीट कर दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर संगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक हेमा देवी तल्लीताल फॉरेस्ट कंपाउंड क्षेत्र में रहती है।

मंगलवार देर शाम उनके पड़ोस में ही रहने वाला अंकित उनके घर के बाहर पटाखे फोड़ने लगा। महिला ने घर में छोटा बच्चा होने का हवाला देकर उसे पटाखे फोड़ने से मना किया। मगर शराब के नशे में धुत युवक महिला से छेड़खानी और मारपीट पर उतारू हो गया। हंगामा बढ़ता देख महिला का पति बीच बचाव को पहुंचा तो युवक ने उसे भी मारपीट कर दी।

सूचना के बाद पहुँची पुलिस ने युवक को समझाया मगर वह पुलिस से भी उलझने लगा। महिला ने तल्लीताल थाने में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाकर कार्रवाई की मांग की है। रोहिताश सिंह सागर ने बताया युवक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 504, 506, 452, 427, 354 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। युवक को न्यायालय पेश करने की तैयारी की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here