श्रीनगर: चार माह से लापता चल रहे एचएनबी गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय के कर्मचारी अनिल नैथानी के बच्चों ने अपने पिता को खोजने के लिए मुख्यमंत्री धामी से गुहार लगाई है। इस संबंध में बच्चों और पत्नी ने मुख्यमंत्री को पत्र भेजा है, जिसमें कहा गया है कि उनको पता चला है कि वापसी में उनके पिता का चालक के साथ विवाद हो गया था और चालक ने उनके साथ मारपीट भी की थी।

बच्चों के मुताबिक चालक के सहायक ने बयान दिया है कि चालक ने उनके पिता को नदी में फेंक दिया है। ऐसे में संदिग्ध और उनका शहर एक होने के कारण वह असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने हर जगह प्रयास कर लिए हैं लेकिन नतीजा कुछ नही निकला। उन्होंने मुख्यमंत्री से मामले का संज्ञान लेकर अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने न्याय नहीं मिलने की स्थिति में पूरे परिवार के साथ आत्मदाह करने के चेतावनी दी है।

बता दें, 25 जुलाई को विश्वविद्यालय कर्मी अनिल नैथानी टैक्सी बुक करके श्रीनगर से त्रियुगीनारायण गए थे। टैक्सी में ड्राइवर के अलावा उसका सहायक भी सवार था। 30 जुलाई को दोनों लोगों ने परिजनों को सूचित किया कि वह 25 जुलाई की रात ही वापस लौट आए थे। अनिल रास्ते में तिलवाड़ा के समीप भटवाड़ीसैण में खाना खाने के बाद गायब हो गए। अनिल की पत्नी कौशल्या की तहरीर पर श्रीकोट पुलिस चौकी में उसकी गुमशुदगी दर्ज की गई। उसे बाद में रुद्रप्रयाग के अगस्त्यमुनि ट्रांसफर कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here