मुंबई: लड़की बनकर मुंबई के शिवसेना विधायक से सेक्स चैट कर ब्लैकमेल करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी मौसमदीन मेंव भरतपुर के गांव टेस्की का रहने वाला है। मौसमदीन को मुंबई से आई साइबर क्राइम थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। टीम उसे लेकर मुंबई रवाना हो गई।   भरतपुर एसपी देवेंद्र कुमार विश्नोई ने बताया कि वर्तमान में शिवसेना पार्टी से विधानसभा क्षेत्र कुर्ला से मंगेश कुड़ारक विधायक हैं। ठग मौसमदीन ने उन्हें वीडियो कॉल कर मदद मांगी। इसी दौरान आरोपी ने अश्लील वीडियो दिखाकर वीडियो रिकॉर्डर ऐप के जरिए उनका वीडियो बना लिया।

शातिर आरोपी विधायक को ब्लैकमेल करने लगा। कई तरह की बातें कर उन्हें डराने-धमकाने लगा। इसके बाद विधायक ने पूरे मामले की मुम्बई के कुर्ला थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस को बताया कि आरोपी उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है।

मुकदमा दर्ज होने के बाद मुंबई साइबर क्राइम पुलिस ने आरोपी की लोकेशन ट्रेस की, तो वह राजस्थान के भरतपुर जिले की आई। लोकेशन का पीछा करते हुए टीम भरतपुर पहुंची। इस बारे में भरतपुर एसपी देवेंद्र विश्नोई से चर्चा की। एसपी विश्नोई के निर्देश पर सीकरी थानाधिकारी पूरन चंद व मुम्बई टीम के पुलिस निरीक्षक श्रीखेत्रे ने शातिर आऱोपी को उसके गांव में दबिश देकर पकड़ लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here