देहरादून: विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों में जुटी कांग्रेस पार्टी की स्क्रीनिंग कमेटी की अहम बैठक हो रही है। स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक के बाद कोर कमेटी, प्रदेश कार्यकारी अध्यक्षों के साथ बैठक, अनुषांगिक संगठनों और जिला अध्यक्षों के साथ विभिन्न चरणों में बैठकें आयोजित की जाएंगी।

राजधानी दून स्थित कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में आज सुबह ही बैठकों का दौर शुरू हो गया, जिसमें बैठक में स्क्रीनिंग कमेटी अध्यक्ष अविनाश पांडे, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी देवेंद्र यादव, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत शामिल हैं। इसके अलावा कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में आज होने जा रही बैठकों में सह प्रभारी राजेश धर्मानी, सह प्रभारी दीपिका पांडे सहित कोर कमेटी के 21 सदस्य भी बैठक में शामिल हैं।

कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में विभिन्न चरणों में होने जा रही बैठकों में स्क्रीनिंग कमेटी 70 विधानसभाओं का फीडबैक भी लेगी। कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता डॉ. आरपी रतूड़ी का कहना है कि 70 विधानसभाओं में कौन मजबूत प्रत्याशी है, इसका चयन भी स्क्रीनिंग कमेटी करती है। इसके बाद आलाकमान तय करेगा कि कौन प्रत्याशी मजबूत है और चुनाव में जीत दर्ज करा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here