RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव के यादव के बेबाक बयानों से आप सभी तो वाकिफ ही होंगे। बेबाक लालू ने कुछ सालों पहले हेमा मालिनी को लेकर ऐसा कमेंट किया था जिसे आज भी याद किया जाता है। दरअसल, UPA के पार्ट रहे लालू प्रसाद ने कहा था कि बिहार में हेमा मालिनी के गालों जैसी सड़कें बनवा देंगे। अब, राजस्थान के नव निर्मित राज्य मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने एक ऐसा ही उपहास किया है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वो एक अधिकारी को यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि उनके गांवों में सड़कें कैटरीना कैफ के गालों की तरह चिकनी होनी चाहिए।

शुरुआत में मंत्री ने अधिकारी से कहा कि सड़कों का निर्माण हेमा मालिनी के गालों की तरह चिकना होना चाहिए। तब उन्हें खुद एहसास हुआ कि हेमा मालिनी अब बूढ़ी हो गई हैं। फिर उन्होंने जनता से पूछा कि इन दिनों कौन सी अभिनेत्री धूम मचा रही है और फिर कैटरीना कैफ का नाम आया। राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार में सैनिक कल्याण राज्य मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा (Rajendra Singh Gudha) ने कहा कि उनके क्षेत्र में कैटरीना कैफ के गालों की तरह सड़कें होनी चाहिए।

‘प्रशासन गांवों के संग’ प्रोग्राम के तहत एक गांव में मौजूद मंत्री ने ये बात कही थी। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीडब्ल्यूडी के सीनियर इंजीनियर उन्हें सड़कों के बारे में जानकारी शेयर कर रहे थे तभी उन्होंने ने माइक ले लिया और कहा कि ” सड़कें अच्छी बननी चाहिए… हेमा मालिनी के गालों जैसी’ लेकिन अपने ही बात पर तर्क देते हुए उन्होंने कहा ” अब तो हेमा मालिनी बूढ़ी हो गई हैं और पूछा कि आजकल कौन सी अभिनेत्री धूम मचा रही हैं? मुझे नहीं पता। ”

इस सवाल पर वहां मौजूद जनता ने कहा कि  कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) हैं। जिसके बाद मंत्री ने बहुत जोश के साथ कहा कि ” एसई साहब सुनो, सड़कें कैटरीना कैफ के गालों जैसी बननी चाहिए। ” मंत्री के इस तरह के उपहास पर वहां मौजूद लोग हंसने लगे। बसपा से कांग्रेस में शामिल हुए राजेंद्र सिंह गुढ़ा को रविवार को हुए कैबिनेट विस्तार में राज्य मंत्री बनाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here