देहरादून: पूर्व सीएम हरीश रावत ने सोशल मीडिया के जरिए बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि गैरसैंण में विधानसभा सत्र होगा या नहीं, भराड़ीसैंण में विधानसभा बैठेगी या नहीं. सरकार कभी हां कर रही है, कभी ना कर रही है। सरकार बहाने कुछ भी बनाए, लेकिन सरकार भराड़ीसैंण में विधानसभा सत्र नहीं करना चाहती है, क्योंकि सरकार को ठंड लग जाती है।

उन्होंने कहा कि पहले भराड़ीसैंण में ग्रीष्मकालीन राजधानी घोषित करते हैं, मगर उस राजधानी में घोषणा के दो साल बाद भी अधिकारी तो छोड़िए, कोई चपरासी भी नहीं बैठ रहा है. कोई क्लर्क साहब भी नहीं बैठ रहे हैं। सरकार ने 25 हजार करोड़ के पैकेज की घोषणा की, वो पैकेज कहीं धरातल पर नहीं है. यह बीजेपी का डबल स्टैंडर्ड है। कांग्रेस हमेशा भराड़ीसैंण के पक्ष में खड़ी है और आगे भी खड़ी रहेगी। अवसर मिलेगा तो भराड़ीसैंण, राज्य की राजधानी होगी।

बता दें, उत्तराखंड विधानसभा के शीतकालीन सत्र की तारीखों में एक बार फिर बदलाव किया गया है। अब देहरादून में 9 और 10 दिसंबर को सत्र आहुत होगा। इससे पहले भराड़ीसैंण में 7 और 8 दिसंबर की तारीख तय की गई थीं। ये तीसरी बार है जब शीतकालीन सत्र की तारीख बदली गई हैं। पहले 29-30 अक्टूबर में विधानसभा सत्र होना था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here