काशीपुर: बहन के साथ दूध लेने जा रही एक तलाकशुदा महिला को युवक ने पीछे से गोली मारकर दी। महिला की चीख-पुकार सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने गंभीर रूप से घायल महिला को काशीपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल महिला को एसटीएच हल्द्वानी रेफर कर दिया गया। पुलिस ने गोलीकांड मामले में दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

शुक्रवार सुबह महुआखेड़ा गंज निवासी धर्मवीर सिंह की बेटी कामिनी अपनी छोटी बहन मनीषा के साथ गांव में ही दूध लेने जा रही थी। रास्ते में चेहरे पर रूमाल बांधकर आए एक युवक ने पीछे से उसकी कनपटी पर तमंचा सटाकर गोली मार दी। इससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ी। मनीषा की चीख सुनकर पहुंचे ग्रामीण कामिनी को मानपुर रोड स्थित एक निजी अस्पताल ले गए।
जहां उसकी हालत चिंताजनक होने पर उसे हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर कर दिया गया। आईटीआई थानाध्यक्ष विद्या दत्त जोशी ने बताया महिला का करीब तीन साल पहले यूपी के खुर्जा निवासी रवि कुमार नामक युवक से विवाह हुआ था। करीब छह माह पहले उसका पति से तलाक हो गया है। गोली मारने वाला युवक ने अपने मुंह पर रूमाल बांध रखा था। इससे छोटी बहन मनीषा उसको पहचान नहीं पाई।

थानाध्यक्ष विद्यादत्त जोशी ने बताया है कि एक संदिग्ध आरोपी सीसीटीवी में कैद हो गया है। आरोपी की शिनाख्त बिजनौर निवासी युवक के रूप में हुई है। आरोपी महिला के आसपास किराए पर रह रहे अपने दोस्तों के घर आता जाता था। इस दौरान उसकी महिला से जान पहचान हो गई थी। जांच में पता चला है कि आरोपी युवक महिला से दिन में कई बार बात भी करता था, लेकिन महिला ने उससे बातचीत बंद कर दी थी। शायद इसी वजह से उसने वारदात को अंजाम दिया होगा। पुलिस का कहना है कि जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।
महिला को गोली मारकर घायल करने के मामले में अभी तहरीर नहीं मिली है। हालांकि एक संदिग्ध सीसीटीवी में कैद हुआ है। घटना के खुलासे के लिए एसओजी समेत चार टीमें लगाई गई हैं। घटना का जल्द खुलासा कर दिया जाएगा।

प्रमोद कुमार, एडिशनल एसपी काशीपुर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here