देहरादून: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को दून में 18 हजार करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। इसके साथ ही मोदी चुनाव रैली को संबोधित करेंगे। एक वरिष्ठ पुलिस अफसर के मुताबिक मोदी दिल्ली से वायुसेना के विशेष विमान से दोपहर 12:25 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वहां राज्यपाल गुरुमीत सिंह, सीएम पुष्कर सिंह धामी उनकी आगवानी करेंगे।

दोपहर एक बजे उनका एमआई-17 हेलीकॉप्टर परेड मैदान स्थित खेल विभाग के मैदान पर लैंड करेगा। 1:10 बजे वे मंच पर पहुंचेंगे और लगभग सात मिनट तक 18 हजार करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। दोपहर 1:40 बजे उनका संबोधन शुरू होगा। वे लगभग 35 मिनट तक जनता को संबोधित करेंगे और दोपहर 2:30 बजे जौलीग्रांट के लिए रवाना होंगे। अपराह्न पौने तीन बजे प्रधानमंत्री मोदी दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड पर खास फोकस रहा। पिछले तीन माह के भीतर उनका यह उत्तराखंड का तीसरा दौरा होगा। मोदी शनिवार 04 दिसंबर को उत्तराखंड को कई सौगात भी दे सकते हैं। वह परेड ग्राउंड में होने वाली रैली से पहले 18 हजार करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास व लोकापर्ण करेंगे। केदारनाथ पुनर्निर्माण और चारधाम को जोड़ने वाली ऑल वेदर रोड उनके ड्रीम प्रोजेक्ट में शामिल हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड में भाजपा के लिए शनिवार को चुनावी रण का शंखनाद करेंगे। भाजपा ने उनकी रैली की तैयारियां पूरी कर दी है। इसमें सवा लाख की भीड़ जुटाने का लक्ष्य जिलों को दिया गया है। उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लागू होने से पहले पूरी तरह से चुनावी माहौल शुरू हो चुका है। भाजपा के स्टार प्रचारकों के राज्य के दौरे भी शुरू हो गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here