काशीपुर: उधमसिंह नगर जिले के काशीपुर में प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के पूर्व संगठन मंत्री निशु अरोरा पुत्र सुशील कुमार अरोरा की विवाह समारोह में गोली लगने से मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंचे। इस मामले में पुलिस ने निशु अरोरा के दो दोस्तों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है

ये पूरी घटना काशीपुर के आईटीआई थाना क्षेत्र के जसपुर खुर्द की है। जानकारी के मुताबिक काशीपुर के मोहल्ला घासमंडी निवासी निशु अरोरा अपने दोस्त पवन भल्ला के घर पर अपने अन्य दोस्त मोंटी अरोरा और पराग के साथ एक शादी समारोह में पंजाबी सभा जाने की तैयारी कर रहे थे। तभी बैठकी के दौरान निशु का दोस्त पवन भल्ला अपनी लाइसेंसी पिस्टल से हवाई फायरिंग करने लगे। दो गोली चलने के बाद एक गोली पिस्टल में फंस गई थी।

पवन अपनी पिस्टल चेक ही कर रहे थे कि तभी तीसरा फायर निकल गया और वो सीधे निशु को जाकर लगा। गोली लगने से निशु गंभीर रूप से घायल हो गए थे। मोंटी और पवन भल्ला आनन फानन में निशु को एक निजी हॉस्पिटल लेकर गए, लेकिन यहां डॉक्टरों ने उन्हें राजकीय चिकित्सालय काशीपुर रेफर कर दिया। राजकीय चिकित्सालय काशीपुर में डॉक्टरों ने निशु को मृत घोषित कर दिया।

निशु की मौत की खबर लगते ही राजकीय चिकित्सालय में व्यापारियों का जमावड़ा लग गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी हॉस्पिटल पहुंची। निशु दो बहनों का एक इकलौता भाई था। पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार ने फोन पर बताया कि घटना के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। घटना से संबंधित संदिग्धों से पूछताछ जारी है। मृतक के परिजनों की तहरीर पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here