देहरादून:पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के ट्वीट के बाद उत्तराखंड की राजनीति इस सर्द मौसम में भी गरमा गई है हालांकि कांग्रेस के उत्तराखंड के सभी वरिष्ठ नेताओं को दिल्ली तलब किया गया था जहां उनकी आज बैठक के बाद हरीश रावत के नेतृत्व में चुनाव लड़ने की बात कही गई है।

वही दिल्ली में बैठक खत्म होने के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि हरीश रावत हमारे बड़े नेता है और बैठक में जो हमारी चुनाव की रूपरेखा थी उसको लेकर चर्चा हुई है और सब कुछ बढ़िया है।

वही हरीश रावत ने भी मीडिया से बात करते हुए सब कुछ ठीक होने की बात कही है और 2022 का चुनाव एक होकर लड़ने की बात कही है। वहीं दिल्ली बैठक के बाद कांग्रेस के समर्थक भी काफी खुश नजर आ रहे हैं और हरीश रावत के नेतृत्व में 2022 का चुनाव लड़ने की बात कह रहे हैं और कल नारसन बॉर्डर से हरीश रावत का जोरदार स्वागत होगा जिसको लेकर कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर आह्वान भी कर रहे हैं।

कहीं ना कहीं हरीश रावत भी अब शीर्ष नेतृत्व के आह्वान के बाद अब कोई भी कसर 2022 के चुनाव में नहीं छोड़ना चाहते हैं और इस मौके को वह कैस कर रहे हैं।

अब देखना है कि हरीश रावत का कल का रोड शो जो नारसन बॉर्डर से होगा वह कहीं ना कहीं 2022 से पहले हरीश रावत भी अपना शक्ति प्रदर्शन दिखाना चाहेंगे और इस पूरे घटनाक्रम के बाद हरीश रावत अब 2022 के चुनाव में किस तरीके से प्रदर्शन करते हैं यह तो आने वाला वक्त बताएगा लेकिन चुनाव से पहले हरीश रावत अब और कोई भी कसर ऐसी नहीं छोड़ना चाहते हैं कि जिससे उनको बाद में मुसीबत का सामना करना पड़े।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here