विकासनगर: बाईपास रोड पर एक रुई बनाने का फैक्ट्री में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई। देखते ही देखते ही देखते फैक्ट्री में रखी लाखों की रुंई राख में बदल गई। आनन-फानन में घटना की जानकारी फायर बिग्रेड को दी गई। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

बता दें विकास नगर के बाईपास रोड पर पुराने कपड़ों से रुई बनाने का फैक्ट्री है। इस फैक्ट्री में करीब 6 लोग काम करते हैं। इस फैक्ट्री में आज अचानक आग लग गई। फैक्ट्री में मौजूद लोगों ने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई। देखते ही देखते यहां रखी लाखों रुपए की रुई जलकर राख हो गई।

आसपास के लोगों ने फायर ब्रिगेड को आग लगने की सूचना दी, लेकिन तब तक फैक्ट्री में लाखों का नुकसान हो चुका था। स्थानीय ग्रामीणों ने बताया फैक्ट्री में पहले भी कई बार आग लग चुकी है। फैक्ट्री मालिक ने बताया शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी है. जिससे लाखों रुपए का नुकसान हुआ है।

स्थानीय लोगों ने कहा सूचना के बाद भी फायर ब्रिगेड काफी देर में पहुंची। अग्निशमन विभाग के एसआई मोहम्मद आलम ने बताया रुई फैक्ट्री में पहले भी आग लग चुकी है। फैक्ट्री चलाने वाले लोगों को कई बार पहले भी नोटिस दिया जा चुका है। इस संबंध में एसडीएम और सीओ विकासनगर को भी अवगत कराया गया, लेकिन अबतक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here