हरिद्वारः उत्तराखंड विधानसभा चुनाव का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। कई प्रत्याशी ऐसे हैं, जो टिकट कटने से नाराज हैं। कुछ ऐसे भी प्रत्याशी हैं, जिन्होंने पार्टी से नाराजगी के चलते निर्दलीय नामांकन किया है। चाहे बीजेपी हो या कांग्रेस या फिर अन्य दल। ये निर्दलीय प्रत्याशी पार्टी के सिंबल पर लड़ रहे प्रत्याशियों की गणित बिगाड़ सकते हैं। लिहाजा, उन्हें मनाने का प्रयास किया जा रहा है।

ऐसा ही बीजेपी खेमे में भी देखने को मिल रहा है। जिस पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का कहना है कि ऐसे प्रत्याशी जिन्होंने किसी कारण पार्टी से नाराज होकर नामांकन किया हैं, सभी को जल्द ही मना लिया जाएगा। दरअसल, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक आज अपने गृह जनपद हरिद्वार में थे। जहां उन्होंने अपनी विधानसभा क्षेत्र हरिद्वार में अपने लिए प्रचार अभियान में भाग लिया। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से मुखातिब होते हुए कहा कि पार्टी की ओर से पूरे प्रदेश में समीक्षा की जा रही है, क्यों कार्यकर्ता नाराज हैं।

उन्होंने बताया कि जिस कार्यकर्ता ने किसी भी नाराजगी के चलते पर्चा भरा है। उन्हें मनाया जा रहा है। एक-दो दिन में सभी को मना लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि आज पूरे प्रदेश में बीजेपी के लिए अच्छा माहौल है और बीजेपी उत्तराखंड में साल 2017 से भी बड़ी जीत की ओर बढ़ रही है। साथ ही कहा कि जल्द ही सभी स्टार प्रचारकों का कार्यक्रम तय किया जाएगा कि कब और किस विधानसभा में प्रचार करेंगे?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here