देहरादून: नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र में देर रात पति ने गला रेतकर पत्नी की हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी पति बच्चों को छोड़कर मौके से फरार हो गया है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों से पूछताछ की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या के पीछे की वजह पारिवारिक कलह बताई जा रही है।

पुलिस के मुताबिक यह परिवार कुछ समय पहले ही गोरखपुर चौक के पास किराए पर मकान में रहने आया था। दंपति की छह साल की बेटी और 10 माह का बेटा है। आरोपी की कुछ दिनों पहले नौकरी चली गई थी। काम नहीं मिलने के कारण घर में पैसे की किल्लत रहने लगी थी और इसी वजह से दोनों के बीच झगड़ा होता था। देर रात भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और गुस्से में आरोपी सौरभ श्रीवास्तव ने अपनी पत्नी श्वेता श्रीवास्तव की गला रेतकर हत्या कर दी।

इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। आरोपी सौरभ श्रीवास्तव के जाने के बाद मृतक की छह साल की बेटी ने अपनी मां के फोन से अपने नाना को फोन किया और घटना की जानकारी दी। नाना ने देहरादून में अपने किसी परिचित को फोन कर मामले की जानकारी दी और परिचित ने घटना स्थल पहुंच कर पुलिस को सूचना दी।

एसपी सिटी सरिता डोभाल ने बताया कि सूचना मिलते ही नेहरू कॉलोनी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल कर साक्ष्य जुटाने की कोशिश की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीमें गठित कर दी गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here