रुद्रपुर: 28 जनवरी को एक मजदूर की हत्या कर शव सड़क किनारे फेंकने के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। मामले में पुलिस ने मृतक के दोस्त को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि ₹2 हजार के लेनदेन को लेकर उसने हत्या की थी। पुलिस आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है।

पंतनगर थाना पुलिस ने 28 जनवरी को सिडकुल चौकी क्षेत्र में हुई मजदूर की हत्या का खुलासा करते हुए उसके साथी को गिरफ्तार किया है। एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया की मृतक की पत्नी कल्पना ने 31 जनवरी को सिडकुल चौकी पुलिस को तहरीर दी थी कि उसके पति नेम चंद्र निवासी ग्राम रम्पुरा चामुंडा मंदिर ट्रांजिट कैंप के पास उसी के दोस्त रानू ने हत्या कर दी है। जिसके बाद पुलिस को आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर अहम सुराग हाथ लगे।

पुलिस टीम ने आरोपी रानू निवासी ग्राम बमनोई थाना अकराबाद जनपद अलीगढ़ (यूपी) को देर रात वन शक्ति मंदिर सिडकुल के पास से गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि 28 जनवरी को दोनों ने पहले शराब पी और उसके बाद दोनों के बीच दो हजार रुपए को लेकर झगड़ा हो गया। इस दौरान उसने नेम चंद्र पर लोहे की पाइप से हमला कर हत्या कर दी। शव को सड़क किनारे फेंक कर भाग गया।

एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि हत्या को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में दो हजार के लेनदेन की बात सामने आई है। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में उपयोग की गई लोहे की पाइप बरामद कर ली है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here