काशीपुर: जसपुर के मोहल्ला नत्था सिंह में डबल मर्डर से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। एक युवक ने पत्नी और सास की गला रेतकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

काशीपुर का जसपुर रविवार सुबह डबल मर्डर की वारदात से दहल गया है। आरोप है कि सोनू ने पत्नी निशु देवी (35) और सास जयंती देवी (55) की पाटल से गला रेतकर हत्या कर दी। जिसके बाद से ही आरोपी फरार है। बताया जा रहा है कि आरोपी को दो दिन पूर्व ही उसकी पत्नी ने किसी अन्य युवती के साथ रंगेहाथों पकड़ा था।

वहीं, मृतका निशु की बहन पिंकी ने बताया कि सोनू का किसी लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ दिन पहले ही निशु ने लड़की के साथ सोनू को घर में रंगेहाथों पकड़ा था। जिसके बाद पति पत्नी के बीच विवाद हुआ और सोनू ने निशु के साथ मारपीट की। जब निशु पुलिस में रिपोर्ट करने जा रही थी तो सोनू ने उसे रोक दिया और हाथ पैर जोड़कर माफी मांग ली।

एक बार फिर उसी युवती के साथ सोनू के पकड़े जाने के बाद निशु और उसकी मां जयंती देवी सोनू के पीछे लग गए थे। कल रात सोनू जबरदस्ती अपनी सास, पत्नी और बेटी को लेकर घर आया. जिसके बाद देर रात उसने धारदार हथियार से दोनों की हत्या कर दी। मृतका की बहन ने बताया कि सोनू ने उसके पिता से पैसे भी ले लिए थे और जमीन भी गिरवी रख दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here