देहरादून: चौकी हर्रावाला क्षेत्र के अंतर्गत गूलरघाटी में नदी में नहाने गए 4 बच्चों में से 2 बच्चों की डूबकर मौत हो गई। देर रात तक चलाए गए सर्च अभियान में दोनों बच्चों के शव एसडीआरएफ द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद नदी से निकाले गए।

देर रात जनपद नियंत्रण कक्ष देहरादून द्वारा सूचित कराया गया कि हर्रावाला चौकी क्षेत्र अंतर्गत नकरौंदा जीरो प्वाइंट के पास चार बच्चे दोपहर में स्नान के लिए गए थे। जिसमें से दो बच्चे तो घर वापस आए हैं, दो बच्चे नहीं लौटे हैं। इस सूचना पर तत्काल देहरादून चीता पुलिस घटनास्थल के लिए रवाना हुई। चीता पुलिस को नदी किनारे दो बच्चों के कपड़े पड़े मिले। ऐसे में आशंका जताई गई कि दोनों बच्चे डूब गए होंगे। चीता पुलिस ने कहा कि रेस्क्यू के लिए एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है। सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

घटनास्थल पर पहुंचकर एसडीआरएफ की टीम द्वारा सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। देर रात होने के कारण टीम को सर्च ऑपरेशन में काफी दिक्कतें आ रही थीं। लेकिन टीम द्वारा दोनों बच्चों के शवों को नदी की गहराई से बरामद कर बाहर निकाला गया। शव जिला पुलिस के सुपुर्द कर दिए गये हैं।

बालावाला चौकी प्रभारी कमलेश गौड़ ने बताया कि सैनिक कॉलोनी निवासी 11 से 12 साल के चार बच्चे गूलरघाटी में नहाने गए थे। शाम करीब 7 बजे दो बच्चे घर आए और अपने परिजनों को बताया कि उनके दो दोस्त अंशुल कठैत और शुभम असवाल निवासी सैनिक कॉलोनी नदी में बह गए हैं। परिजनों द्वारा सूचना देने के बाद पुलिस टीम और एसडीआरएफ मौके पर पहुंची और 4 घंटे की तलाश करने के बाद दोनों बच्चों के शव बरामद हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here