बरेली: उत्तर प्रदेश  के बरेली में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक नौजवान को होटल मालिक ने सिर्फ इसलिए पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया क्योंकि उसने रोटी  मांगी थी। वो भी उस दिन जब उसका जन्मदिन था। जिस रोटी के लिए इंसान इतनी जद्दोजहद करता है उसी रोटी ने एक नौजवान की जान ले ली। मामला बरेली के कैंट इलाके का है और मृतक का नाम सनी था। बताया जा रहा है कि घटना के बाद होटल मालिक  फरार हो गया है और इलाके में दहशत का माहौल है।

ये घटना रविवार रात को घटी, जब सनी ने अपने जन्मदिन पर 150 रोटियों का ऑर्डर पास के ही होटल में दिया था। लेकिन इसके बाद होटल मालिक ने सिर्फ 40 रोटियां ही दीं और कहा कि अब और रोटियां नहीं मिल पाएंगी, जबकि सनी ने होटल मालिक जीशान को 150 रोटियों का पेमेंट किया था। रोटियां नहीं मिलने को लेकर होटल मालिक और सनी के बीच विवाद हो गया। इसके बाद सनी पर लाठी डंडों से हमला कर दिया और उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

बरेली के कैंट थाना क्षेत्र के चनहेटा निवासी बबलू ने बताया कि उसके भाई सनी का 26 जून को जन्मदिन था। इसलिए उसने परिजनों के अलावा दोस्तों की भी दावत की थी। उसने कैंट क्षेत्र में स्थित एक होटल में रोटियों के लिए 150 रोटियों का आर्डर दिया था और पेमेंट कर दी थी। लेकिन बाद में होटल मालिक जीशान का फोन आता है और कहता है कि 40 रोटियां ही मिल पाएंगी। बबलू ने बताया कि सनी के साथ वह होटल गया। वहां होटल मालिक जीशान से इस बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद जीशान हमलावर हो गया। बबलू ने बताया कि जीशान, उसके चचेरे भाइयों और होटल पर काम करने वाले कर्मचारियों ने उन दोनों पर हमला कर दिया।

हमले में सनी गंभीर रूप से घायल हो गया। बबलू को भी चोटें आईं। बबलू ने बताया कि सूचना पर करीब आधे घंटे बाद पहुंची पुलिस ने सनी और घायल हुए होटल के एक कर्मचारी जावर को जिला अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने सनी को मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना के बाद परिजन और अन्य लोग हंगामा करने लगे। इसकी सूचना अस्पताल  कर्मियों ने पुलिस को दी। सूचना पर एसपी सिटी रविन्द्र कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझाकर मामला शांत कराया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, आरोपियों की तलाश में छापेमारी जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here