हरिद्वार : प्रेम प्रसंग के बाद प्रेमी ने शादी करने से इनकार किया तो प्रेमिका कोतवाली पहुंच गई। पुलिस ने प्रेमी युवक को कोतवाली बुलाकर दोनों से बात की तो प्रेमिका शादी कराने पर अड़ गई। दोनों पक्ष राजीनामे पर बात कर रहे हैं। लक्सर नगर की एक युवती का एक डेढ़ साल से कस्बे के सजातीय युवक से प्रेम प्रसंग था। शनिवार दोपहर को युवती अपनी भाभी के साथ कोतवाली पहुंची।

वहां मौजूद महिला दरोगा एकता ममगाईं और रेखा पाल ने उसकी समस्या सुनी। युवती ने बताया कि प्रेमी युवक ने उससे शादी करने का वादा किया था। युवती ने उसके वादे पर भरोसा कर लिया। आरोप लगाया कि बाद में युवक ने उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान युवती ने शादी करने की बात कही, तो युवक बहाने बनाकर टरकाता रहा।

बाद में युवती ने दबाव डाला तो युवक ने शादी से साफ इनकार कर दिया। युवती ने प्रेमी युवक के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग पुलिस से की। इसी बीच पुलिस से सूचना मिलने पर आरोपी युवक भी परिजनों के साथ कोतवाली पहुंच गया। उसने पुलिस को बताया कि तीन दिन पहले ही उन दोनों के बीच राजीनामा हो गया था।

उसने लिखित राजीनामा भी पुलिस को दिखाया। पुलिस ने युवती से पूछा, तो उसने राजीनामे को मांगने से इनकार करते हुए युवक से शादी करने की जिद पकड़ ली। उधर, युवक पक्ष शादी की शर्त पर सहमत नहीं हुआ। कोतवाल यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि अगर दोनों पक्षों में राजीनामा नहीं हुआ तो मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here