चंपावत: चंपावत में एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। दरअसल, टनकपुर में चरण मंदिर के पास पहाड़ी से अचानक गिरे बोल्डर से बचने के प्रयास में स्कूटी सवार दो युवक शारदा नदी में गिर गए। हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने घायल युवक के साथ ही मृतक का शव भी नदी से बाहर निकाला जबकि स्कूटी नदी के बहाव में बह गई।

मृतक युवक पूर्णागिरि मंदिर के पुजारी का पुत्र था। स्थानीय विधायक और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी युवक की मौत पर दुख जताया है। दरअसल, रविवार को योगेश पांडे और उसका दोस्त संजू तिवारी स्कूटी से गांव की ओर जा रहे थे। पूर्णागिरि मंदिर की तलहटी में टनकपुर जौलजीबी रोड पर चरण मंदिर के पास पहाड़ी से अचानक मलबा आ गया, मलबे से बचने के प्रयास में युवकों की स्कूटी शारदा नदी में जा गिरी, हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों और पुलिस ने दोनों युवकों का रेस्क्यू किया और अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने योगेश पांडेय को मृत घोषित कर दिया।

संजू तिवारी को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों युवक अपने गांव जा रहें थे। उसी दौरान योगेश पांडे की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही इलाके में शोक की लहर दौड़ गई।  मुख्य चिकित्सक डॉ घनश्याम तिवारी ने बताया कि यहां पर एक को लाया गया फिर थोड़ी देर बाद दूसरे को भी लेकर आए, उसमें पहले जो आया संजू तिवारी वो ठीक है उनको प्राथमिक इलाज देकर हायर सेंटर भेज दिया गया, लेकिन जो बाद में योगेश पांडे आए, उनकी मौत हो चुकी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here