देहरादून: कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता हरीश रावत का फिर से दर्द छलका है इस बार उनका दर्द जिला पंचायत चुनाव में टिकट वितरण को लेकर छलका है। हरीश रावत ने फेसबुक के माध्यम से कहा है कि…..

“#हरिद्वार से मेरे कई वरिष्ठ साथियों, लंबे समय के सहयोगियों और बहुत सक्रिय कार्यकर्ता साथियों के टेलीफोन आ रहे हैं, बहुत उद्वेलित हैं, दु:खी भी हैं। मुझ पर अपना गुस्सा भी प्रकट कर रहे हैं, स्वाभाविक है। मुझसे अपनी भावनाएं नहीं कहेंगे तो किससे कहेंगे, मैं उनका पुराना साथी हूं। मगर मैं इतना ही सब साथियों से निवेदन करना चाहता हूं कि जिला पंचायत के टिकट का वितरण मेरे कार्य क्षेत्र में नहीं है और मुझे एक औपचारिक बैठक में बुलाने के अलावा उम्मीदवारों को लेकर मुझसे कोई चर्चा नहीं हुई है। प्रदेश कांग्रेस ने अपने अधिकार क्षेत्र में निर्णय लिया है। मैं केवल आपकी भावनाओं के साथ अपने आपको संबद्ध कर सकता हूं, क्षमा करें।”

आपको बताते चलें कि हरिद्वार पंचायत चुनाव के लिए मतदान 26 सितंबर को होगा। चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया छह सितंबर से शुरू हो चुकी है।  9 से 11 सितंबर तक नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी। 12 सितंबर को नामांकन वापस लेने की तारीख होगी और 13 सितंबर को प्रतीकों का आवंटन होगा। मतदान 26 सितंबर और मतगणना 29 सितंबर को होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here