रुद्रपुर: एक बाइक पर तीन बच्चों सहित पांच लोगों को सफर करना भारी पड़ गया। रुद्रपुर हाईवे पर बाइक कार से टकरा गई। मौके पर मामा-भांजे की मौत हो गई जबकि दो बच्चों सहित तीन लोग घायल हो गए। घायलों को सीएससी में लाया गया जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद तीनों को रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था।

रविवार देर शाम को केलाखेड़ा निवासी इमरान अपनी बहन रिजवाना और तीन बच्चों को बाइक से छोड़ने उनके घर दोराहा चौक जा रहा था। रुद्रपुर हाईवे पर मलेरिया रोड के कट के पास विपरीत दिशा से आ रही कार से उनकी बाइक की टक्कर हो गई। हादसे में  इमरान (22), उसकी बहन रिजवाना, (35) भांजा अरहान (4), फिरासत (3) और भांजी ईदानूर (2) गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस और आसपास के लोगों ने घायलों को 108 एंबुलेंस सेवा से सीएससी बाजपुर भेजा। वहां डॉक्टरों ने इमरान और उसके भांजे अरहान को मृत घोषित कर दिया जबकि रिजवाना, फिरासत और ईदानूर को प्राथमिक इलाज के बाद रेफर कर दिया।

सीओ भूपेंद्र सिंह भंडारी और कोतवाल प्रवीण कोश्यारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। घटना के बाद चालक कार लेकर फरार हो गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने इमरान और अरहान के शव कब्जे में लेकर सीएचसी की मोर्चरी में रखवा दिया है। सीओ भूपेंद्र भंडारी ने बताया कि इमरान ने हेलमेट नहीं पहना था। बाइक पर तीन बच्चों सहित पांच लोग सवार थे। उन्होंने कहा कि बाइक पर दो से अधिक और बिना हेलमेट के वाहन का प्रयोग करने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here