देहरादून: वक्फ बोर्ड अध्यक्ष शादाब शम्स ने पिरान कलियर पर एक बड़ा बयान दिया है। कहा कि पाक पिरान कलियर सेक्स रैकेट का अड्डा बन गया है। उत्तराखंड के छठे धाम कहे जाने वाले कलियर में अनैतिक कार्य जमकर किए जा रहे हैं। चिंता जताई कि कलियर ड्रग माफियाओं का बड़ा केंद्र बनता जा रहा है।

शम्स का कहना था कि  कलियर के अंदर ह्यूमन ट्रैफिकिंग के साथ ही कई सारे ऐसे मामले सामने आए हैं, जो बदर्शत करने के लायक नहीं है। उनका साफतौर से कहना था कि पिरान कलियर में जायरिनों की बहुत बड़ी आस्था है, लेकिन यहां पर मानव तस्करी के साथ-साथ देह व्यापार की भी कई घटना सामने आ चुकी हैं।
शम्स ने चेताया कि धामी सरकार इन सभी गलत कामों पर नकेल कसने जा रही है। उन्होंने कहा कि बेगुनाह को छेड़ेंगे नहीं और गलत काम करने वाले लोगों को छोड़ेंगे नहीं। शम्स का कहना था कि पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान के तहत हर तरह की गंदगी को साफ किया जाएगा। इसके लिए सीएम धाम ने भी उन्हें अधिकृत कर दिया है।

शम्स ने कहा कि पाक कलियर में गलत आदमी को किसी भी सूरत में रुकने नहीं दिया जाएगा। ऊपर से लेकर नीचे तक धामी का बुलडोजर चलेगा। उनका कहना था कि यह सीएम धामी की सरकार है और किसी भी सूरत में भ्रष्टचारियों, देह व्यापार और ड्रग का व्यापार करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here