कोटद्वारः पौड़ी जिले के कोटद्वार बैजरो मोटर मार्ग पर बीरोंखाल के कोलादरिया के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। कार सवार दो लोगों की घटना स्थल पर मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल को बीरोंखाल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया है।

घटना के मुताबिक, गाजियाबाद से ब्लॉक थलीसैंण गांव कोलिड़ा निवासी कुंदन कार बुक कर चालक रोहित निवासी गाजियाबाद के साथ देर रात थलीसैंण पौड़ी के लिए चला। सुबह करीब 6 बजे कोटद्वार पहुंचा तो वहां बीरोंखाल ब्लॉक गांव दजेड़ा निवासी सुनील सिंह ने उनसे लिफ्ट मांगी। इसके बाद तीनों थलीसैंण के लिए रवाना हो गए। जानकारी के मुताबिक, कार जैसे ही बीरोंखाल के कोलादरिया के पास पहुंची तो कार अनियंत्रित होकर 50 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

हादसे में चालक रोहित और थलीसैंण निवासी कुंदन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सुनील गंभीर रूप से घायल हो गया। सुनील को बीरोंखाल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया है। हादसे का कारण चालक को नींद की झपकी आना बताया जा रहा है। वहीं, जहां हादसा हुआ वहां से 10 किमी दूर ही सुनील का गांव था, जहां के लिए उसने लिफ्ट मांगी थी। लेकिन घर पहुंचने से पहले ही कार हादसे का शिकार हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here