ऋषिकेश: अंकित भंडारी के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए एसआईटी कोई कसर नहीं छोड़ रही है। एसआईटी हर पहलू की बड़ी बारीकी से जांच कर रही है। एसआईटी हर वो सबूत एकत्र करने में जुटी हुई, जो अंकित भंडारी को इंसाफ दिलाने में मदद कर सकता है। इसी के तहत एसआईटी शनिवार दोपहर को साइबर एक्सपर्ट टीम के साथ घटनास्थल चीला नहर पर पहुंची। वारदात के वक्त एक्टिव मोबाइल आईडी को स्कैन करने की कोशिश की।

साइबर एक्सपर्ट की मदद से एसआईटी ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि जिस वक्त अंकित भंडारी की हत्या की गई, क्या घटनास्थल पर चार ही लोग थे। या फिर कोई अन्य शख्स वारदात स्थल के आसपास दिख रहा था। इसके लिए साइबर एक्सपर्ट की टीम ने सेल टावर आईडी स्कैनर का इस्तेमाल किया।

इसके अलावा साइबर एक्सपर्ट की टीम घटनास्थल पर वारदात के दिन एक्टिव मोबाइल की जानकारियां ट्रेस करती दिखी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ये भी सामने आया है कि शुक्रवार को एसआईटी ने तीनों आरोपियों को रिमार्ड पर लिया था और उसके बाद शुक्रवार देर रात को एसआईटी तीनों आरोपियों लेकर वारदात स्थल पर भी गई थी। वहां एसआईटी ने क्राइम सीन भी रीक्रिएट कर पूरी मामले की बारीकी से तस्दीक की थी। हालांकि इस बारे में एसआईटी के किसी अधिकारी ने पुख्ता जानकारी नहीं दी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here