किच्छा: लालपुर पुलिस चौकी पर रविवार रात वाहन चेंकिग करते समय एक चालक ने ट्रक से सिपाही को कुचलने की कोशिश की। चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। घटना में सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे रुद्रपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

चौकी प्रभारी की तहरीर पर आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने सोमवार दोपहर ट्रक से कागजात लेने आए चालक को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार, रविवार रात लालपुर पुलिस चौकी के निकट टोल प्लाजा पर पुलिस ओवरलोड और संदिग्ध वाहन चेक कर रही थी।

इसी दौरान लकड़ी से भरा ओवरलोड ट्रक यूके 06 सीए 7713 रुद्रपुर की ओर आता दिखाई दिया। लालपुर पुलिस चौकी के सिपाही लक्ष्मण सिंह बिष्ट ने चालक को गाड़ी रोकने का इशारा किया। आरोप है कि चालक ने ट्रक को रोकने के बजाय तेज गति करते हुए सिपाही लक्ष्मण को टक्कर मार उसे कुचलने की कोशिश की।

ट्रक की टक्कर से लक्ष्मण सिंह सड़क पर गिर गए। उनके सिर में गंभीर चोट आई है। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी चालक ट्रक सहित फरार हो गया। सूचना मिलते ही एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल, सीओ ओमप्रकाश शर्मा और कोतवाल धीरेन्द्र कुमार मौके पर पहुंच गए।

आनन-फानन में घायल लक्ष्मण को रुद्रपुर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। घायल सिपाही का आईसीयू में इलाज चल रहा है। लालपुर पुलिस चौकी इंचार्ज सुनील कुमार बिष्ट की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ धारा 307 में केस दर्ज कर लिया गया। कोतवाल धीरेन्द्र कुमार ने बताया कि चालक घटना को अंजाम देने के बाद मल्ली देवरिया की तरफ सुनसान रोड पर ट्रक खड़ा कर फरार हो गया था।

सोमवार दोपहर वह ट्रक से जरूरी कागजात लेने आया था। इसी दौरान पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर ट्रक को सीज कर दिया। चालक ने अपना नाम हरप्रीत सिंह पुत्र कश्मीर सिंह निवासी बिलासपुर जिला रामपुर (यूपी) बताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here