देहरादून: भर्ती घोटालों को लेकर राजधानी देहरादून में आज हज़ारों युवाओं ने प्रदर्शन कर अपना आक्रोश व्यक्त किया। आपको बता दें पुलिस द्वारा लाठीचार्ज और युवाओं द्वारा पथरबाजी के बाद ये धरना ख़त्म हुआ, कल से लेकर आज शाम तक में पुलिस बल ने युवाओं पर दो बार बल प्रयोग कर धरना खत्म करा दिया। युवाओं को जबरन हिरासत में लेकर धरना समाप्त कराया गया।

युवाओं के जोर दार प्रदर्शन के बाद सड़कें पूरी तरह जाम हो गईं। जिलाधिकारी और पुलिस के अधिकारीयों ने युवाओं को समझाने भी पहुंचीं, लेकिन युवाओं ने किसी की ना सुनी और अपनी मांगो पर अटल रहे। इस बीच पुलिस द्वारा लाठीचार्ज शुरू करने से मामला और बढ़ गया। वहीं आक्रोशित युवाओं की भीड़ ने भी पुलिस पर पत्थरबाजी शुरू कर दी।

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में आज जैसा प्रदर्शन शायद ही पहले कभी हुआ हो। घंटाघर से लेकर राजपुर रोड की तरफ जाने वाली सड़क के बीचों-बीच खड़े पुलिस के वाहनों व पुलिस जवानों पर बेरोजगार युवकों ने पथराव कर दिया। दरअसल, पुलिस ने देर रात बेरोजगार युवाओं को आंदोलनस्थल से जबरदस्ती उठा दिया था, उसी के बाद गुस्साई भीड़ ने लाठीचार्ज के बाद इतना रूद्र रूप धारण कर लिया। वही बॉबी पंवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here