रुड़की: गांव में बरातियों ने बैंड वाले को डांस करने के लिए रुकने के लिए कहा तो विवाद हो गया। बरातियों ने बैंड वाले से अभद्रता कर दी। बैंड वाला उसी गांव का निवासी है। जिस गांव में बारात आई थी। जिसके चलते गांव वालों ने बरातियों पर हमला बोल दिया। दोनो पक्षों के बीच पथराव भी हुआ। एसपी देहात एसके सिंह ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली है।

घटनाक्रम के अनुसार क्षेत्र के ग्राम डाडापटटी निवासी एक ग्रामीण के बेटे की बारात क्षेत्र के ही ग्राम अकबरपुर कालसो मे एक ग्रामीण के यहाँ गई थी। जैसे ही बराती गांव में बरद्वारी कर रहे थे तो इसी बीच एक बराती और बैंड बजाने वाले के बीच किसी बात को लेकर नोकझोंक हो गई और मारपीट कर दी।

इसी दौरान गांव के एक विशेष समुदाय के कुछ लोग बैंड वाले वयक्ति के पक्ष में आकर बरातियों के साथ धक्कामुक्की करने लगे। जिसके बाद बरातियों के पक्ष में भी दूसरे समुदाय के लोगों ने आकर हंगामा कर दिया। दोनों पक्षों के बीच पथराव हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को किसी तरह संभाला।

इस दौरान तीन लोगों को हिरासत में ले लिया गया। साथ ही पुलिस तैनात कर दी गई। जिसके चलते दुल्हन की विदाई के लिए गांव छावनी में तब्दील हो गया।  एसपी देहात स्वप्न किशोर ने गांव पहुंचकर घटना की जानकारी ली है। उन्होंने बताया है कि मामला बैंड वाले और बरातियों के बीच का था। जिसमे गांव वाले भी आ गए थे। फिलहाल मामला शांत हो गया है। भगवानपुर थाना प्रभारी राजीव रोथाण ने बताया कि अकबरपुर कालसो निवासी तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here