हरिद्वारा: महाशिवरात्रि पर गंगाजल लेने हरिद्वार आ रहे श्रद्धालुओं की कार शुक्रवार को हादसे का शिकार हो गई है। हादसे में दो श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल हो हायर सेंटर रेफर किया गया। वहीं, पुलिस ने हादसे की सूचना परिजनों को दी है। साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार, दिल्ली के बवाना निवासी नीतू, अंशु और मनजीत महाशिवरात्रि पर जल लेने के लिए कार से हरिद्वार के लिए निकले थे। सुबह करीब छह बजे उनकी कार जैसे ही दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर ढंढेरी ख्वाजगीपुर स्थित एक ढाबे के पास पहुंची तो आगे चल रहे एक ट्रक से टकरा गई।

हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, जबकि मनजीत और नीतू की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, अंशु गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलने ही सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने किसी तरह तीनों को कार से बाहर निकाला। साथ ही गंभीर रूप से घायल अंशु को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी गंभीर हालत देखते हुए हायर सेंटर रेफर दिया। साथ ही दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उधर, हादसे की सूचना पुलिस ने परिजनों को दी तो कोहराम मच गया। बड़ी संख्या में परिजन और रिश्तेदार सिविल अस्पताल पहुंचे। कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी नरेश गंगवार ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। चालक की तलाश की जा रही है। तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी।

संयोग ही है कि जिस कार का हादसा हुआ, उस पर एक पोस्टर लगा हुआ था। जिसमें लिखा था कि गंगाजल लेकर वापसी भगवान भोले की मर्जी पर होगी। लेकिन तीनों दोस्तों ने शायद यह सपने में भी नहीं सोचा था कि उनके साथ रास्ते में इतना बड़ा हादसा हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here