हरिद्वार :बहादराबाद थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला। दिल्ली की ओर से तेज गति से आती एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार टकराने के बाद पलट गई। हादसे में एक शख्स की मौत हो गई। मौके से होली की ड्यूटी खत्म कर वापस लौट रही उपनिरीक्षक ने तत्काल 108 को मौके पर बुलाकर गाड़ी में फंसे युवक और युवती को गंभीर हालत में अस्पताल भिजवाया।

बहादराबाद थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार देर रात दिल्ली की ओर से टोयोटा इटियोस कार से चालक के साथ एक युवक और युवती ऋषिकेश जा रहे थे। अभी इनकी कार बहादराबाद स्थित क्रिस्टल वर्ल्ड के बाहर ही पहुंची थी कि तेज गति होने के कारण कार सड़क के बीच में बने डिवाइडर के ओपनिंग प्वाइंट से टकरा गई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि डिवाइडर के तो परखच्चे उड़े ही कार भी अनियंत्रित होकर पलट गई। इस कारण कार चालक और कार में सवार युवत और युवती उसमें फंस गए। इसी दौरान होली दहन की ड्यूटी खत्म कर वापस घर लौट रही बहादराबाद थाने की उपनिरीक्षक पूनम प्रजापति ने तत्काल 108 और 100 नंबर पर घटना की जानकारी दी। जब तक थाने की पुलिस और 108 मौके पर पहुंची तब तक पूनम ने आस-पास मौजूद हुए लोगों की सहायता से कार को सीधा कराया।

लेकिन तब तक कार चालक की मौत हो चुकी थी. पिछली सीट पर बैठे युवक और युवती की हालत बेहद गंभीर थी। जिसके बाद दोनों को तत्काल पास के एक अस्पताल में भिजवाया गया। लेकिन दोनों की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें क्षेत्र के ही एक बड़े निजी चिकित्सालय में रेफर कर दिया। जहां दोनों का उपचार चल रहा है। वहीं दुर्घटना में मारे गए कार चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवा दिया गया है।

बहादराबाद थाना प्रभारी नितेश शर्मा ने बताया कि दुर्घटना देर रात हुई है। दिल्ली की ओर से तेज रफ्तार में आ रही एक कार क्रिस्टल वर्ल्ड गेट के बाहर बने डिवाइडर के ओपनिंग प्वाइंट से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार मौके पर ही पलट गई. जिससे कार चला रहे मोगा पंजाब के रहने वाले हैप्पी पुत्र गांडा सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। कार में सवार यात्री अर्जुन पुत्र प्रदीप गुलिया निवासी दिल्ली और उसके साथ गाड़ी में मौजूद एक अज्ञात युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। दोनों घायलों को निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करा दिया गया है। ड्राइवर हैप्पी के परिजनों को भी घटना की जानकारी दी जा रही है। दुर्घटना के पीछे प्रथम दृष्टया गाड़ी की तेज रफ्तार प्रतीत होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here