पौड़ी: उत्‍तराखंड के पौड़ी जिले के विकास खंड कल्जीखाल के एक माध्यमिक विद्यालय में सेवारत अध्यापक पर छात्र के साथ मारपीट करने के आरोप में राजस्व पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। छात्र की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

जानकारी के मुताबिक जीआइसी कांडा में अध्ययनरत कक्षा नौ के छात्र आर्यन भंडारी हर रोज की तरह 17 फरवरी को भी स्कूल गया था, जहां छात्रों के पीछे एक लावारिस कुत्ता स्कूल परिसर में आ गया था।

आरोप है कि शिक्षक ने आर्यन को इसका जिम्मेदार मानते हुए उसे डंडे से पीटना शुरू कर दिया था। आर्यन जब घर पहुंचा, तो उसके हाथ पर भारी सूजन थी।

स्वजन 18 फरवरी को उसे हंस फाउंडेशन अस्पताल चमोलीसैंण सतपुली उपचार के लिए ले गए। इसके बाद छात्र की मां अरुणा भंडारी ने मामले की शिकायत सीईओ पौड़ी से की थी। सीईओ ने मामले की जांच बीईओ कल्जीखाल को सौंपी थी।

अब राजस्व पुलिस ने छात्र की मां की तहरीर पर मारपीट के आरोप में शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। नायब तहसीलदार हरेंद्र खत्री ने बताया कि जीआइसी कांडा के छात्र आर्यन के साथ मारपीट करने वाले शिक्षक भूपेंद्र प्रसाद थपलियाल के खिलाफ नाबालिग के साथ मारपीट कर हाथ तोड़ने की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here