रामनगर : एक युवक ने अपनी पत्नी के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया। किसी तरह बीच बचाव कर लोगों ने पत्नी को उसके चंगुल से छुड़ाया। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपित छह साल पहले अपने मासूम बच्चे की भी जान ले चुका है। मोहल्ला इंद्रा कालोनी निवासी शंकर दत्त मठपाल ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनकी बेटी और दामाद भी इसी कालोनी में रहते हैं। पुत्री संतोषी को दामाद पूरन चंद्र ध्यानी आए दिन पीटता है।

बुधवार को भी बुरी तरह पीटने के बाद सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। सिर से खून बहने लगा। हाथ-पैर में भी अंदरूनी चोट हैं। संतोषी ने फोन पर जानकारी दी। स्वजन उसे सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी ले गए। उपचार के बाद स्वजन उसे घर ले आए।

मठपाल ने बताया कि दामाद नशे का आदि है। साल 2016 में भी दामाद ने अपने तीन साल के बच्चे को मार दिया था। जमानत पर बाहर आया हुआ था।

पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट तहरीर मिलने के बाद आरोपित पति पूरन चंद्र ध्यानी के खिलाफ हत्या का प्रयास, मारपीट, धमकाने का मुकदमा दर्ज कर लिया। कोतवाल अरुण सैनी ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। उसे कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here