देहरादून:  फ्री में चाऊमीन व मोमोज खाने को नहीं दिए तो मुस्लिम व्यक्ति ने ठेली संचालक को पीट दिया। इसके बाद दोनों पक्षों के लोग आ गए और तनावपूर्ण माहौल बन गया। पुलिस ने किसी तरह से मामले को शांत करवाया। इस मामले में मुस्लिम पक्ष के तीन आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

मुकेश यादव निवासी श्रीदेव सुमननगर बल्लूपुर रोड ने बताया कि वह अपने घर के बाहर ही एक फास्ट फूड सेंटर चलाता है। रविवार रात को वह अपनी दुकान पर काम कर रहा था तो एक शोएब नाम का लड़का जोकि आपराधिक प्रवृति का है, उसने चाऊमीन व माेमोज फ्री में खाने के लिए मांगा।

मना करने पर आरोपित ने मार पिटाई शुरु कर दी। जब रोकने का प्रयास किया तो उसने फोन पर अपने पिता राशिद एवं भाई सहित अन्य को मौके पर बुला लिया। आरोपितों ने उसके घर पर घुसकर धारदार हथियारों, लाठी डंडो से जानलेवा हमला किया गया।

इस दौरान अशोक थापा व गौरव कपूर को गंभीर चोटें आई। इस घटना के बाद क्षेत्र में तनाव का माहौल बन गया। कैंट कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला और वहां जमा लोगों को खदेड़ा।

कैंट कोतवाली के इंस्पेक्टर संपूर्णानंद गैरोला ने बताया कि इस मामले में चार आरोपित शोएब, उसके पिता राशिद, भाई हरीश सहित अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here