बागेश्वर: पिकअप में सवार होकर कुछ व्‍यापारी मेले में रुपये कमाने जा रहे थे, लेकिन उससे पहले ही उनका वाहन हादसे का शिकार हो गया। कोतवाली पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत बागेश्वर-गिरेछीना मोटर मार्ग स्थित नैलगाड़ के समीप एक पिकअप गहरी खाई में गिर गई।

इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गए हैं। घायलों में से एक की हालत गंभीर बनी हुई है। उनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। चालक को नींद की झपकी आने से हादसा हुआ। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पिकअप संख्या यूके- 018- सीए-6994 बागेश्वर-गिरेछीना मार्ग स्थित नैलगाड़ के पास गहरी खाई में गिर गई। चालक को नींद की झपकी आने के कारण वाहन असंतुलित हो गया।

इस हादसे में इरशाद अहमद, असलम व साजिद की मौत हो गई। जबकि जेहरान खान, आकाश, सुलेमान घायल हो गए। घटना की सूचना के बाद पुलिस व दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे। सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। कोतवाल कैलाश नेगी ने बताया कि सभी लोग रामपुर जिले के स्वार निवासी हैं। वह बेरीनाग में आयोजत होने वाले मेले में शामिल होने जा रहे थे। चालक को नींद की झपकी आने के कारण हादसा हुआ है। मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here