बुलढाणा: बुलढाणा में एक यात्री बस का भयानक हादसा हो गया है। हादसे में 25 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई है। बस में कुल 33 यात्री सवार थे। इनमें से आठ यात्री सुरक्षित बाहर निकल आए। यह हादसा बुलढाणा जिले के सिंदखेड़ाराजा के पास पिंपलखुटा गांव के पास समृद्धि हाईवे पर हुआ। यह यात्री बस नागपुर से पुणे जा रही थी। बताया जा रहा है कि शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात करीब 12 से एक बजे के बीच यह भयानक हादसा हुआ।

दुर्घटनाग्रस्त बस नागपुर से पुणे जा रही थी। बस नागपुर, वर्धा और यवतमाल से यात्रियों को लेकर जा रही थी। यह बस विदर्भ ट्रेवल्स की थी। बस सिंदखेड़ाराजा के पास पिंपलखुटा गांव के पास समृद्धि राजमार्ग पर एक सड़क डिवाइडर से टकरा गई और फिर बस में आग लग गई। आग लगने के बाद केवल आठ यात्री ही सुरक्षित बाहर निकल पाये। 25 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई है। जो लोग सुरक्षित बच गए उनमें ड्राइवर और हेल्पर शामिल हैं। इस बीच, घायलों को नजदीकी सरकारी अस्पताल ले जाया गया है। जानकारी के मुताबिक इनमें से अधिकतर यात्री नागपुर, वर्धा और यवतमाल से हैं।

पुलिस और मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक बस पहले लोहे के पोल से टकराई फिर पर बने डिवाइडर से। इस टक्कर के बाद बस पलट गई। बस का दरवाजा नीचे की ओर दब गया। जीवित बचे यात्री बस की खिड़कियां तोड़कर बाहर निकले। हादसे के बाद बस से बड़ी मात्रा में डीजल सड़क पर फैल गया है। माना जा रहा है कि या डीजल टैंक या फिर डीजल टैंक से इंजन तक की सप्लाई पाइप फटने के कारण यह हादसा हुआ होगा। पुलिस ने बस से 25 शवों को निकाला है। बस से निकाले गए शवों की पहचान करना मुश्किल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here