कोटद्वार: उत्तराखंड के कोटद्वार में मंगलवार रात को एक बड़ा हादसा हुआ। बीती रात करीब 7:30 ‌बजे कोटद्वार से करीब 3 किलोमीटर आगे दुगड्डा की ओर लालपुर के समीप एक कार अनियंत्रित होकर खो नदी में जा गिरी। इस कार में पांच लोग सवार थे। कार का अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन एक युवक का शव बरामद कर लिया गया है।

मंगलवार देर शाम कोटद्वार दूगड्डा के मध्य खोह नदी में गिरी कार का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। अलबत्ता पुलिस ने कार में सवार एक युवक का शव ग्रास्टनगंज स्थित पुल के समीप बरामद कर लिया। नदी में बहे दो युवकों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। उधर नदी में फंसे युवक का मध्य रात्रि एसडीआरएफ टीम ने सुरक्षित रेस्क्यू कर दिया। युवक को बेस चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

बताते चलें कि बीती रात करीब 7:30 ‌बजे कोटद्वार से करीब 3 किलोमीटर आगे दुगड्डा की ओर लालपुर के समीप एक कार अनियंत्रित होकर खो नदी में जा गिरी। कार में जनपद बिजनौर निवासी 5 युवक सवार थे, जो दुगड्डा क्षेत्र में घूमने के लिए आए थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार से छटक कर गिरे ग्राम बसेड़ा निवासी गुलशेर को उपचार के लिए बेस चिकित्सालय में भेज दिया। जबकि ग्राम मेमन निवासी साहिल नदी के दूसरे छोर पर नजर आया।

काफी मशक्कत के बाद मध्य रात्रि एसडीआरएफ टीम ने साहिल को नदी से सुरक्षित बाहर निकाल दिया। कोतवाली प्रभारी मणि भूषण श्रीवास्तव ने बताया कि कार के साथ बहे तीन युवकों में से एक युवक का शव बुधवार सुबह ग्रास्टनगंज के समीप बरामद कर लिया गया है। शव को नदी से बाहर निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं। अन्य दो युवकों की तलाश जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here