विकानगर: जौनसार के बैराट खाई सिंगौर गागरो मोटर मार्ग पर एक अल्टो कार गहरी खाई में गिर गई। हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं घायलों को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है।

जानकारी के अनुसार टिहरी गढ़वाल के मसोन गांव से जौनसार के गांगरौ गांव जाने समय बीते देर रात ये घटना घटित हुई। लगातार बारिश होने और घना कोहरा होने के कारण कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में एक महिला की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि महिला अपने पिता के साथ मायके जा रही थी। सूचना पाकर राजस्व पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से घायलों को रेस्क्यू कर खाई से बाहर निकाला। वहीं घायलों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र विकास नगर में इलाज चल रहा है।

वहीं क्षेत्रीय राजस्व उपनिरीक्षण मनोज नेगी का कहना है कि एक टिहरी गढ़वाल के मसोन गांव की एक महिला अपने पिता के साथ मायके जा रही थी, जबकि कार में दो अन्य लोग भी सवार थे। सिंगौर मोटर मार्ग पर कार खाई में गिर गई, हादसे में सामो देवी निवासी मसोन गांव, टिहरी गढ़वाल की मौके पर मौत हो गई, जबकि हादसे में प्रीतम सिंह चौहान ग्राम गागरौ,फेठारू दास ग्राम गागरौ,अनिल ग्राम चिटाड़ गंभीर घायल हो गए। वहीं घायलों का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। वहीं घायलों की हालत स्थिर बताई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here