रुद्रपुर:  उत्तराखंड के रुद्रपुर में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है। यहां देर रात एक घर में घुसकर पति-पत्नी की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी। घटना रुद्रपुर शहर के आबादी वाले क्षेत्र ट्रांजिट कैंप के वार्ड नं. 7 की बताई जा रही है। बीती रात दो बजे करीब पति-पत्नी की बेरहमी से चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

मौके पर मृतक की मां पहुंची तो उस पर भी चाकुओं से हमला कर दिया, जिसे हल्द्वानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक संजय कुमार यादव सिडकुल में काम करता था। मूल रूप से उत्तरप्रदेश के आजमगढ़ का रहने वाला था और घर जमाई बनकर पत्नी सोनाली के साथ उसके मायके में ही रहता था। बताया जा रहा है बुधवार रात को उसके घर में घुसकर एक युवक ने हत्या कर दी, सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है, दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। फोरेंसिक टीम द्वारा साक्ष्य जुटाए गए और पुलिस सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही।

हत्या करने वाला राजकमल शाहजहांपुर का रहने वाला है। फरार आरोपी की तलाश में पुलिस की कई टीमें जुट गई हैं। हालांकि हत्या किस उद्देश्य से की गई है इसका अभी पता नहीं चल पाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here