देहरादून: उत्तराखंड बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पवार व उनके साथी राम कंडवाल  को बागेश्वर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बॉबी की गिरफ्तारी पर सियासत भी शुरू हो गई है। कांग्रेस प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने जहां बयान जारी करते हुए सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। वहीं बीजेपी ने बॉबी पंवार को कांग्रेस का एजेंट करार दिया है।

गरिमा ने बयान जारी करते हुए कहा कि बॉबी पंवार की गिरफ्तार सरकार के तानाशाही रवैए को दर्शाता है। सरकार बताए की आखिर किस अपराध के तहत बॉबी पंवार को गिरफ्तार किया गया है। भगवान बागनाथ के परिसर से बिना दर्शन किए बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पवार को गिरफ्तार करना सरकार की तानाशाही है। वहीं कांग्रेस ने आरोप लगाया है। कि पुलिसकर्मियों के साथ गिरफ्तारी के वक्त बजरंग दल के नेता भी पुलिस कर्मियों के साथ थे, कांग्रेस का आरोप है कि सरकार बागेश्वर में अपनी हार को देखते हुए बौखला और घबरा कर इस तरह के कदम उठा रही है।

उधर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता हनी पाठक ने कांग्रेस के बयान पर कटाक्ष किया है। पाठक ने कहा कि बॉबी पंवार कांग्रेस के एजेंट के तौर पर काम कर रहा था, इसीलिए वहां पर कोई ऐसी हरकत बॉबी पंवार करने वाले होंगे जिससे कहीं ना कहीं माहौल खराब हो रहा होगा, जिसके तहत बागेश्वर पुलिस ने बॉबी पंवार की गिरफ्तारी की है। हालांकि उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि किन कारणों से बॉबी पंवार की गिरफ्तारी हुई है, इस बात की जानकारी पुलिस द्वारा अभी तक सामने नहीं आई है जैसे ही पुलिस इस बात की जानकारी देगी वह सबके सामने आ जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here