हरिद्वार : मंगलौर से बसपा विधायक के गनर द्वारा एक युवक को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो पिरान कलियर उर्स मेले का बताया जा है। वीडियो को लेकर अभी पुलिस से शिकायत नहीं की गई है।

दरगाह साबिर पाक का 755वां सालाना उर्स मेला शुरू हो गया है। रविवार की देर शाम को मंगलौर विधायक एवं वक्फ बोर्ड सदस्य हाजी सरवत करीम अंसारी उर्स मेले की व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए पिरान कलियर पहुंचे और दरगाह प्रबंधक रजिया के साथ मेला क्षेत्र में निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अतिक्रमण कर लगाई गई अस्थाई दुकानों को स्वयं हटाना शुरू कर दिया।

साथ ही उर्स की कमान संभाल रहे अधिकारियों पर धांधली करने का आरोप लगाया। इसी बीच एक युवक की विधायक से कुछ कहासुनी हो गई। कहासुनी होने पर विधायक ने अपने गनर से उक्त युवक को थाने लेकर जाने की बात कही। इस पर गनर ने कहासुनी कर रहे युवक के साथ मारपीट कर उसे वहां से भगा दिया। इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होने का बाद क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा होने लगी। कुछ लोग विधायक और उनके गनर की इस घटना पर आलोचना कर रहे हैं। जबकि कुछ उक्त व्यक्ति पर भी सवाल उठा रहे हैं कि एक जनप्रतिनिधि के साथ इस तरह का व्यवहार उसे नहीं करना चाहिए था। उधर, एसओ जहांगीर अली ने बताया कि मामले की अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है।

हम कलियर मेला क्षेत्र का निरीक्षण करने के लिए गए थे। वहां पर तीन दुकाने सील की गई थीं। उन्हें दोबारा खोल लिया गया था, इस बारे में जानकारी की जा रही थी, तभी एक युवक मेरे साथ अभद्रता करने लगा। इस पर मेरी सुरक्षा में लगे गनर ने युवक को सिर्फ धमकाया था और कोई मारपीट नहीं की गई है।
सरवत करीम अंसारी, विधायक, मंगलौर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here