हल्द्वानी: वनभूलपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत मामूली विवाद पर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे और ईंट पत्थर चले। जिसमें कुछ लोग घायल हुए हैं. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया। फिलहाल एक पक्ष ने सामूहिक रूप से दूसरे पक्ष के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

गौर हो कि, दोनों ओर से चले ईंट-पत्थर से कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए, कई लोग घायल हुए। वनभूलपुरा थाना क्षेत्र में बवाल होने की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद एसपी सिटी हरबंस सिंह और सीओ सिटी भूपेंद्र सिंह धोनी मौके पर पहुंचे और मामले को शांत करवाया। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर स्थिति संभाली। एसएसपी नैनीताल प्रह्लाद नारायण मीणा ने कहा कि आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात करीब 12 बजे गांधीनगर के कुछ युवक लाइन नंबर आठ की एक दुकान पर बर्थडे केक लेने पहुंचे थे। दुकान बंद होने पर युवक गाली-गलौज करने लगे। जब मौके पर मौजूद लोगों ने युवकों को रोका तो दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया। मौके पर जमा लोगों ने युवकों के साथ मारपीट कर भगा दिया। थोड़ी देर बाद युवक अन्य लोगों के साथ पहुंचे और पथराव कर दिया। जिसके बाद दूसरे पक्ष ने भी पथराव किया।

सूचना के बाद पुलिस के अधिकारी फोर्स के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे और हल्का बल प्रयोग कर उपद्रव कर रहे लोगों को खदेड़ा। पूरे मामले में एक पक्ष के आठ लोगों ने वनभूलपुरा पुलिस में तहरीर देते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं पथराव में कुछ लोगों को चोटें आई हैं। एसएसपी नैनीताल प्रह्लाद मीणा का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। उपद्रव करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here